इस Mother’s Day अपनी माँ को दें यह ख़ास तौफा

आज मदर्स डे है, यकीनन आप अपनी माँ को कोई बड़ा या ख़ास तौफ़ा देना चाह रहे होंगे.

कोई उनको उनकी जरूरत की चीजें भेंट कर रहा होगा तो कोई उनके साथ आज ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाह रहा होगा. लेकिन आज हर कोई अपनी माँ के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कुछ न कुछ कर रहा होगा.

माँ को दें यह ख़ास तौफा

माँ जिसने आपको जन्म दिया उसका नाम कहीं छिप-सा जाता है, जन्म से लेकर मृत्यु तक आपके नाम के साथ पहली Priority पिता के नाम को ही दी जाती है और यदि आप एक शादीशुदा महिला हैं तो आपके नाम के साथ पहली Priority आपके पति के नाम को.

आज मदर्स डे के दिन अपनी माँ के नाम को कहीं छिपने मत दीजिये, उन्हें आपके नाम के साथ शामिल कीजिये, उन्हें बताइए कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं, और आपकी लाइफ में उनकी अहमियत कितनी ज्यादा है.

 

कैसे दें यह ख़ास तौफा

आप अपने सोशल मीडिया – फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस, या किसी भी तरह के प्रोफाइल आदि पर आपके नाम के Middle Name के साथ माँ का नाम लिखकर उनको मदर्स डे की शुभकामनाएँ दे सकते हैं और उन्हें यह बता सकते हैं कि आप उनसे कितना ज्यादा प्यार करते हैं और आपकी लाइफ माँ से ही शुरू हुई है.. यह माँ के लिए एक सबसे बड़ा गिफ्ट होगा.

दोस्तों, मैं उम्मीद करता हूँ कि आप भी यह तौफ़ा अपनी माँ को देंगे और उन्हें हर वो ख़ुशी देंगे जिसकी वो हक़दार हैं..

Mother’s Day की हार्दिक शुभकामनाएँ 

 

धन्यवाद!

 

 

सफलता के लिए अपनाएँ स्वामी विवेकानंद जी की 6 बातें श्री नरेंद्र मोदी जी के 7 प्रेरक कथन Narendra Modi Inspiring Thoughts in Hindi बिल गेट्स के 6 इन्स्पाइरिंग थॉट्स सचिन तेंदुलकर के 6 बेस्ट मोटिवेशनल थॉट्स इलोन मस्क के 8 बेस्ट इंस्पायरिंग थॉट्स Elon Musk Quotes in Hindi