HamariSafalta Android App अब Google Play Store पर

अब सभी पोस्ट हमारी सफलता एंड्रॉइड एप पर। 

दोस्तों, आज हम हमारी सफलता का एंड्रॉइड एप लांच कर रहे हैं। यह सबके लिए एक बहुत बड़ी खबर है।

एंड्रॉइड एप क्यों ?

हमारी सफलता का उद्देश्य करोड़ों लोगों की जिंदगी में  सकारात्मक बदलाव लाना है। और इस साइट के सभी आर्टिकल्स को ज्यादा  से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से एंड्राइड एप तैयार की गयी है। आज स्मार्टफोन का युग है, ज्यादा से ज्यादा लोग स्मार्टफोन use कर रहे हैं और इसी की बढ़ती हुई आबादी को देखते हुए एप तैयार किया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा  लोगों तक हम पहुंच सकें।

एप की खासियत 

इस एप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप HamariSafalta.Com के सभी आर्टिकल्स इस एप पर बिना ऑनलाइन हुए (ऑफलाइन भी) पढ़ सकते हैं। और जब भी कोई नया आर्टिकल इस साइट पर पब्लिश किया जायेगा, उसे आप अपने एप पर आसानी से पढ़ सकेंगे।

क्या प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे?

जी हाँ आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।  इसके लिए आप गूगल प्ले स्टोर पर जाएँ और hamarisafalta search करें।  सर्च करते ही आपके सामने हमारी सफलता का motivational hindi android app आ जायेगा जिसे आप इंस्टॉल कर सकते हैं।

Download on Google Play Store

हमारी सफलता के एप्लीकेशन को Play store पर Upload किया गया है, जिसे आप आसानी से इस लिंकपर क्लिक करके अपने एंड्रॉइड फ़ोन से डाउनलोड कर  सकते हैं।  (साइज- 10MB)

Download Link

 

Post Update-16/12/2015


15-12-2015 को HamariSafalta का ANDROID APP, Google Play Store पर पब्लिश किया गया है। 
कृपया इस एप को डाउनलोड करने के बाद अपने सुझाव, सोंच, जानकारी, एप के सम्बन्ध में हमें कॉमेंट या hamarisafalta@gmail.com पर मेल के माध्यम से जरूर बताएं। साथ ही यह एप आपके लिए कितनी फायदेमंद साबित हुई इसकी जानकारी भी जरूर दें।  
                                                        धन्यवाद! 



सफलता के लिए अपनाएँ स्वामी विवेकानंद जी की 6 बातें श्री नरेंद्र मोदी जी के 7 प्रेरक कथन Narendra Modi Inspiring Thoughts in Hindi बिल गेट्स के 6 इन्स्पाइरिंग थॉट्स सचिन तेंदुलकर के 6 बेस्ट मोटिवेशनल थॉट्स इलोन मस्क के 8 बेस्ट इंस्पायरिंग थॉट्स Elon Musk Quotes in Hindi